www.hollybollytolly.com   न्यूज़ पोर्टल केटेगरी में एक क्रन्तिकारी अविष्कार कहा जा सकता है. इसकी स्थापना २०१६ को की गई. बहुत ही कम समय में यह महानगर के सबसे लोकप्रिय न्यूज पोर्टल केटेगरी में शामिल हो चूका है एवं लगातार अपनी प्रति​ष्ठा बरकरार रखे हुए हैं. पिछले एक साल से hollybollytolly.com हॉलीवुड, बॉलीवुड एवं टॉलीवुड से जुड़ी हर एक पहलुओं को आपके सामने प्रस्तुत कर रहे हैं और आगे भी ऐसा करने में वचनबद्ध हैं. इसके अलावा प्रतिष्ठित व्यक्तिओं के इंटरव्यू, लाइफस्टाइल, फ़ूड, फैशन, हटके खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ से लेकर हर किस्म के एंटरटेनमेंट न्यूज़ को प्रस्तुत करना ही हमारा मूल लक्ष्य है.

                  hollybollytolly.com की अपनी कोई समाचार नीति नहीं है। जो भी देश के हित में हो, प्रकाशन हेतु स्वीकार्य है। इसकी अपनी कोई सीमाएं एवं समाचार लिखने के कोई नियम भी नहीं हैं। लोग अपनी बात जिस तरीके से प्रस्तुत करना चाहें कर सकते हैं।

हम अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का पूरा उपयोग करने की नीति का समर्थन करते हैं एवं इसके तहत पूरे देश को एक साझा मंच उपलब्ध कराते हैं ताकि सभी लोग एक ही स्थान पर स्वतंत्रता पूर्वक अपनी अपनी बात रख सकें।

और हां, सबसे अहम बात…hollybollytolly.com न्यूज़ पोर्टल के ज़रिये आप कुछ ऐसी घटनाओं से भी रूबरू हो सकते हैं जो शायद आपकी ज़िन्दगी को बदल कर रख दे.

आप सब का आशीर्वाद हमारे लिए अत्यंत मायने रखता है.

सप्तर्षि विश्वास

(सीईओ, हॉलीबॉलीटॉली डॉट कॉम)
Helpline Number : 9830543732
Email: saptarsibharatmitra@gmail.com
hr@hollybollytolly.com