रिमी ने किया महानगर की कई श्यामा पूजा का उद्घाटन

बॉलीवुड फिल्म हंगामा फेम अभिनेत्री रिमी सेन का कहना है कि किसी भी त्यौहार में वे किसी न किसी इवेंट्स में बिजी रहतीं हैं. लेकिन इस वर्ष माहौल कुछ अलग है जब मुझे छंदम इवेंट्स की वजह से महानगर में कई श्यामा पूजा का उद्घाटन करने का सुनहरा मौका मिला. और मैं यहां अपनी मौसी से कई वर्षों के बाद मिल पाई.
जी हां, आपको बता दे अभिनेत्री रिमी गत सोमवार यानी धनतेरस के दिन मुम्बई से सुबह के फ्लाइट में महानगर आईं और उन्होंने छंदम इवेंट्स के कर्णधार श्री नारायण रॉय के साथ यहां आयोजित कई श्यामा पूजा का उद्घाटन किया.
रिमी से जब पूछा गया कि क्या वे भगवान को मानतीं हैं और अगर मां काली उनको कोई वरदान देतीं हैं तो वे उनसे क्या माँगना चाहेंगी, के जवाब में उन्होंने कहा,हां मैं भगवान को मानतीं हूं और हर रोज 10 मिनट उनकी पूजा में अपने आप को विलीन करतीं हूं. मां काली से यही मांगना चाहूंगी कि वे मुझे हमेशा खुश रखें.
‘कॉमेडी फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है. 7-8 कॉमेडी फिल्मे कर चूंकि हूँ.मुझे लगता है कि लोगों को हँसाना बेहद मुश्किल काम है,’ जी हां जब रिमी से यह पूछा गया कि कॉमेडी या सीरियस फिल्म कौन सा उनके दिल के बेहद करीब है,के जवाब में उन्होंने कुछ ऐसा ही कहा.
मालूम हो कि रिमी आजकल फिल्मे प्रोड्यूस भी कर रहीं हैं. बुधिया सिंह बॉर्न टू रन जो 2016 में आई थीं उन्होंने ही प्रोड्यूस किया था.इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरष्कार भी मिल चुका है

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *