बेबी रोज रोज रोज़ चढ़ी प्यार की ये डोज़

 

मैं मुंबई में था और तभी मेरे पास वेंकटेश फिल्म्स की ओर से एक फोन आता है,जहां मुझसे यह पुछा जाता है कि मेरे पास कोई गोवा टाइप का गाना है की नहीं ? मेरा जवाब था बन जायेगा. मैंने तुरंत ईडीएम म्यूजिक औऱ लैटिन म्यूजिक को मिक्स कर एक धून तैयार किया औऱ वह महज़ तीन दिन में ही अप्रूव हो गया,” जी हां, जब टॉलीवुड के उभरते हुए म्यूजिक डायरेक्टर देव सेन से जब आनेवाली बांग्ला फिल्म विलैन की एक गीत “बेबी रोज रोज रोज़ चढ़ी प्यार की ये डोज़” के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कुछ ऐसा ही कहा.

देव और रिवो

देव ने आगे कहा, इस गाने को अरमान मालिक से गवाना था तो मैंने लिरिसिस्ट रिवो को फोन पर कहा कि रिवो मैंने

किसी फिल्म के एक गीत के लिए एक धुन तैयार किया है जो पूजा के दौरान सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होनेवाली है औऱ तुझे इसके बोल लिखने होंगे. बोल ऐसे होने चाहिए कि यह पूजा पंडाल में बजे औऱ सबकी फाड़ दे. रिवो ने ठीक उसी अंदाज़ में इसके बोल लिखे हैं. जो सही मायने में लाजवाब है.

उन्होंने कहा, जब अरमान को मैंने ये गीत भेजा, तो अरमान ने तुरंत इस गाने में अपनी आवाज़ दीने के लिए हामी भरा दी.
आपको बता दे यूट्यूब पर इस गाने को खूब सराहा जा रहा है. इस गाने में अभिनेता अंकुश औऱ रितिका को झूमते हुए देखा जाएगा. इस गाने को गोवा के एक बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है जो इस गाने को औऱ चार चांद लगा रहा है.

मालूम हो कि देव सेन जीत गांगुली को अपना गुरु मानते हैं. औऱ आगे भी वे उन्ही के नक़्शे कदम पर चलना चाहते हैं.

हाल ही में देव सेन और रिवो ने एक भारतमित्र अख़बार से एक ख़ास मुलाक़ात के दौरान बताया कि हमारी जोड़ी एकदिन ज़रूर रंग लाएगी.

रिवो का कहना है कि वे जब भी किसी गाने के बोल लिखते हैं, तो लिखने से पहले वे उस गाने की लोकेशन यानी कि जहां इसकी शूटिंग होनेवाली है औऱ वह गाना किस पर फिल्माया जा रहा है इस पर ज़्यादा जोड़ देते हैं. ताकि किसी भी गीत के बोल सही बैठे.

आपको बता दे, हाल ही रिलीज़ हुई बांग्ला फिल्म नक़ाब का एक गीत “तोर हाटा चला” जिसके बोल रिवो ने लिखे हैं और म्यूजिक देव सेन ने दिया है, काफी तारीफे बटोर रही हैं.

रिवो और देव ! अगर लगातार आपलोग ऐसी ही हिट देते रहें तो एकदिन आप दोनों सातवे आसमान में होंगे.

 

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *