Download!Download Point responsive WP Theme for FREE!

अब आत्माएं करेंगी आपकी समस्यायों का हल

 

” ज़िन्दगी में अगर आपका कोई अपना इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में चला गया है, जिसकी यादें अब भी आपके दिमाग में हैं. और आप उनसे मिलना चाहते हैं. तो यह बड़ी आसानी से संभव हो सकता है. क्यूंकि अच्छी आत्माएं किसी न किसी भी तरह आपसे जुड़ी हुई रहती हैं,” जी हां, कुछ ऐसा ही कहना है महानगर की प्रसिद्ध टेर्रो, मीडियमशिप और वास्तु कंसलटेंट श्रीमती काव्या जैसवाल का.

काव्या का दावा है कि वे आपको किसी भी शख्स की आत्मा से मिलवाने में कामयाब हो सकती हैं, जो आपके बेहद करीब थे, लेकिन अब वे इस दुनिया से रुखसत हो चुके हैं. क्यूंकि काव्या के मार्गदर्शक उनके स्पिरिट गाइड्स और एंजेल्स हैं जिन्हे वे अदर साइड कहती हैं , जिनसे उन्होंने काफी तपस्या करने के बाद संपर्क स्थापित किया है. इस प्रक्रिया को मीडियमशिप कहा जाता है.

काव्या मानती हैं कि अच्छी आत्माएं हमेशा आपसे मिलकर आपको सही रास्ते दिखाते हैं.

काव्या टेर्रो रीडिंग के सहारे भी आपकी समस्यायों का हल निकल सकती है. कुछ जादुई कार्ड्स आपके सामने होंगे जो आपकी किस्मत की लकीरों को पढ़कर आपके बारे में बताएगी. आप आपने लव लाइफ, बिज़नेस, सर्विस या फिर किसी और समस्यां के बारें में उनसे जान सकते हैं. जिसका हल वे तुरंत उसी कार्ड के सहारे आपको बता देंगी.

काव्या ने उपरोक्त विद्याओं के गुड़ अपनी गुरु माताओं क्रमश: पूनम शेठी और रीता सेठिया से सीखी हैं.

आपको बता दे, हाल ही में साउथ की श्रीमती विजया श्रीकांता को काव्या ने मीडियमशिप द्वारा उनसे उनकी गुरु का मेल करवाया था. एक और चौका देनेवाली घटना भी सामने आयी है,धनबाद के किसी स्कूल में पहुंचते ही काव्य ने उस जगह की पास्ट हिस्ट्री बता दी. जिसे सुनकर वहां के लोग दंग रह गए थे.

काव्या ने अपने एक वक्तव्य में कहा है कि हमारे मस्तिष्क की न्यूरो लिंगुइस्टिक प्रोग्रामिंग को बदला जा सकता है. और ऐसा करने से ही हम अपने भविष्य को मज़बूती प्रदान कर सकते हैं. लेकिन हमे अपनी आनेवाली समस्यायों की जानकारी पहले से ही होनी चाहिए.

मीडियमशिप और टेर्रो रीडिंग के लिए आपको काव्या के महानगर के रामानंद चटर्जी स्थित “शिवा सेस होलिस्टिक हीलिंग स्टूडियो” में आना होगा और उपरोक्त अनुभवों से गुजरना होगा. कंसल्टेंसी चार्जेज के तौर पर २५०० रुपये रखीं गई हैं.

One Comment

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *