MUKTI : एक लड़की की दर्द भरी दास्तान

रिमी(देबोश्री भट्टाचार्या) को अभी(अर्नब बनर्जी) नामक एक रईस लड़के से प्यार हो जाता है. घरवालों की मर्ज़ी के बगैर दोनों भागकर शादी कर लेते हैं. और आगे चलकर दोनों अपनी एक अलग दुनिया बसा लेते हैं. शादी के बाद दोनों काफी खुश थे पर एक दिन अचानक रिमी की तबियत बिगड़ जाती है. टेस्ट करवाने के बाद यह पता चलता है कि रिमी को लिवर कैंसर हुआ है और ज़्यादा से ज़्यादा उसके पास १ महीने का वक़्त है. जब सारी बातें रिमी के ससुरालवालों को पता चलता है तब तक सब कुछ ख़तम हो जाता है. जी हां, डी टी प्रोडक्शन कुछ ऐसी ही कहानी पर आधारित बांग्ला फिल्म “मुक्ति” को लेकर जल्द आपके सामने आ रहे हैं. यह उनकी पहली पेशकश है. इस फिल्म में देबोश्री, अर्नब, रीना और उत्पल मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के निर्देशक, पठकथा और लेखक श्री बरुन हैं. हृषिकेश इस फिल्म में म्यूजिक दे रहे हैं और अभी फिल्म के लिए अपनी आवाज़ दे रहे हैं. फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग ज़ारी है. और इस दौरान भारतमित्र अखबार की पूरी टीम ने फिल्म के सेट पर उपस्थित रहकर फिल्म की शूटिंग का जायजा लिया.

अर्नब और देबोश्री

अपनी फिल्म मुक्ति में अर्नब के साथ काम करने को लेकर अभिनेत्री देबोश्री ने कहा, शूटिंग के दौरान अच्छा समय बीत रहा है और हम दोनों का सेंस ऑफ़ ह्यूमर काफी मिलता-जुलता है.

देबोश्री ने कहा कि उनके बीच का सम्बन्ध काफी सहज है. उन्होंने अर्नब को कमल का बताया.

देबोश्री

उन्होंने कहा, अर्नब के साथ मुझे चौथी बार काम करने का मौका मिला है. पहली बार हम दोनों एक साथ टीवी सीरियल इच्छे-पूरन में साथ दिखाई दिए थे.

फिल्म की शूटिंग के दौरान अर्नब, देबोश्री, रीना और उत्पल (छायाकार :राजीव विश्वास)

आपको बता दे, बांग्ला फिल्म “मायाजालेर खेला” देबोश्री की आनेवाली फिल्मों में खास है.

वही अर्नब का कहना है कि देबोश्री के साथ करने का मतलब है एक होमली एटमॉस्फियर में काम करना. एक साथ हंसी-मजाक करते हुए काम करना मेरी एक फितरत है. चाहे वह कोई भी फ्लोर हो.

अर्नब फ़िलहाल दो टीवी सीरियलों क्रमश: सन्यासी राजा(स्टार जलशा) और मां सारदा(आकाश आठ) में नज़र आ रहे हैं.

अर्नब, देबोश्री और श्री बरुन

“७ -८ वर्षों से मां का किरदार निभाते हुए आ रहीं हूं, मैंने असल ज़िन्दगी में अपनी बेटी को खोया है. सो ऐसे किरदारों में अभिनय करना एक आदत सी हो गई है ,” जी हां, मौके पर उपस्थित अभिनेत्री रीना ने भारतमित्र अखबार से बातचीत करते हुए कुछ ऐसा ही कहा. इस फिल्म में वे रिमी यानी अभिनेत्री देबोश्री की सासु मां के किरदार में हैं.

अर्नब, देबोश्री और रीना

देबोश्री ! आपकी आनेवाली फिल्मों के लिए ढेरों बधाइयां. नया साल मुबारक हो.

 

 

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *