सास्वतो के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देंगी पायल

डॉ. अभय घोष की एक अनोखी फिलॉसफी है. जिसकी वजह से वे ओड़िसा स्थित बाड़ीपदों के घने जंगलों में रहनेवाले स्थानीय लोगों की सेवा में अपने आप को विलीन कर देता है. इसके चलते अभय की उसके मंगेतर के साथ आइडियोलॉजी क्लैश हो जाती है, जो शहर में डॉक्टरी करती है. सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन एकदिन अचानक अभय को यह पता चलता है कि उसकी सहायिका टूआ एक डायन है. और अभय की ज़िन्दगी में अंधेरा छा जाता है. और इसके आगे क्या होता है, जानने के लिये आपको सिनेमाघरों का रुख करना ही होगा. जी हां, निर्देशक अशोक विश्वनाथन लेकर आ रहे हैं बांग्ला फिल्म आंधारे आलो जो उपरोक्त कहानी को बयां करेगी. इस फिल्म के निर्माता अक्षय कुमार पारिजा और नीला माधव पांडा हैं. फिल्म में सास्वतो चटर्जी, पायल सरकार, जय सेनगुप्ता और श्रुति दास महापात्रा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में म्यूजिक देबोज्योति मिश्रा दे रहे हैं.

श्रुति,अशोक और अक्षय  (फोटोग्राफ: राजीव विश्वास)

   गत सोमवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान उपस्थित फिल्म के निर्देशक अशोक विश्वनाथन ने भारतमित्र अखबार से उपरोक्त बातें कहीं.

  उन्होंने कहा, आज भी समाज में अत्याचारों का सिलसिला बंद नहीं हुआ है. चाहे वह गांव हो या शहर, स्थिति एक जैसी ही है. और मैंने पूरी फिल्म में इसे दिखाने की कोशिश की है.

श्रुति और अशोक

     फिल्म में अनयुज़ुअल कास्टिंग के बारे में जब अशोक से पुछा गया तो उसके जवाब में उन्होंने कहा, सास्वतो चटर्जी एक थींकिंग मेन्स एक्टर हैं और पायल एक इंटेलेक्चुअल लुक कैरी करतीं हैं. सो मैंने दोनों के लिए डॉक्टर का ही कैरेक्टर चुना. फिल्म में दोनों एक दुसरे के प्यार में हैं.

    वही मौके पर उपस्थित फिल्म के निर्माता श्री अक्षय कुमार पारिजा ने कहा, अशोक विश्वनाथन एक मंजे हुये निर्देशक हैं और फिल्म की जो कहानी है उसे उन्होंने सही आकार दिया है. इसमें कोई शक नही है.
संवाददाता सम्मेलन के दौरान उपस्थित फिल्म की नायिका श्रुति दास महापात्रा ने कहा,  शूटिंग के दौरान मुझे लगा कि मैंने एक ज़िन्दगी जी ली है.

देबोज्योति
वही मौके पर उपस्थित फिल्म के एक और अभिनेता संजीवन गुहा ने कहा, इस फिल्म में मैं एक माववादी नेता के किरदार में हूं. फिल्म सभी को वास्तविक लगेगी।
‘अशोक जैसे फिल्म मेकर इंडस्ट्री में काफी कम हैं, उनके साथ काम करना बहुत बड़ी बात है,’ जी हां, कार्यक्रम के दौरान उपस्थित फिल्म के संगीत निर्देशक देबोज्योति मिश्रा ने भारतमित्र अख़बार से बातचीत करते हुये कुछ ऐसी ही बातें कहीं.
मौके पर अभिनेता देबेश रॉयचौधरी, तुहिन बंद्योपाध्याय, मृत्युंजय हाजरा सहित कई लोग मौजूद थे.

 

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *