BHANGA-GARA के रिलीज़ होते ही १ महीने में होंगे ६० से ७० हज़ार व्यूअर्स : मंदार

बांग्ला शॉर्ट फिल्म चिट्ठी के निर्देशक मंदार बनर्जी का कहना है कि उनकी अगली बांग्ला शॉर्ट फिल्म भांगा-गढ़ा  के रिलीज़ होते ही १ महीने में होंगे ६० से ७० हज़ार व्यूअर्स. उन्होंने कहा, भांगा-गढ़ा  एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है. जहां गांव के रहनेवाले एक युवक और एक युवती अपने सपनों को साकार करने के लिए शहर आते हैं. आगे चलकर उन दोनों को एक ही जगह नौकरी मिलती है. और धीरे-धीरे दोनों के बीच एक सम्बन्ध पनपने लगती है. पूरी फिल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती है.

जिशा और कईस कलीम (फोटो : बुलान)

मंदार ने कहा, इस फिल्म में कईस कलीम और जिशा पॉल को अभिनय करते हुए देखा जाएगा. और इस फिल्म की सबसे खास बात यह है कि बॉलीवुड के मशहूर गीतकार कुणाल वर्मा द्वारा लिखा हुआ एक गीत जो कि हिंदी में है, वह कईस एवं जिसा पर फिल्माया जाएगा.

उन्होंने कहा, पूरी फिल्म के दौरान टॉलीवुड से जुड़ी किसी के पार्श्व स्वर का इस्तेमाल किया गया है, जो इस फिल्म को चार चांद लगा देगी. फिल्म का निर्माण विश्वरूप मीडिया वर्क्स के बैनर तले किया जा रहा है.

आपको बता दे मंदार की पहली शॉर्ट फिल्म चिट्ठी जो लगभग दो महीने पहले यू-ट्यूब पर रिलीज़ हुई थी, दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं. २८ जुलाई २०१७ को उनकी दूसरी शॉर्ट फिल्म लव चतुर्दशी रिलीज़ होनेवाली है. मंदार, ज़ी बांग्ला ऑरिजिनल्स के लिए एक फीचर फिल्म भी बना चुके हैं केयर ऑफ़ राजा मशाइ, वह भी जल्द रिलीज़ होनेवाली है.

हाल ही में महानगर में भांगा-गढ़ा  फिल्म के शूटिंग का आयोजन किया गया था और उस दौरान मौके पर उपस्थित फिल्म के नायक कईस कलीम ने
हॉलीबॉलीटाली डॉट कॉम  से उनके चरित्र के बारे में बातचीत करते हुए कहा, फिल्म में मेरे चरित्र का नाम है रिक. रिक और उसकी दोस्त मोउ जो एक ही गांव में रहते हैं, अपने सपनो को साकार करने के लिए भाग कर शहर आ जाते हैं. और फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है.
उन्होंने कहा, फिल्म में पहली बार मैं एक गांव के लड़के का चरित्र निभा रहा हूं और इसके लिए मैं काफी उत्साहित हूं.
कईस कलीम ने कहा, फिल्म के निर्देशक मंदार इतनी गहराई से किसी विषय को लेकर फिल्म बना सकते हैं, वह आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

वही मौके पर उपस्थित फिल्म की नायिका जिशा ने हॉलीबॉलीटाली डॉट कॉम से कहा, यह मेरी तीसरी शॉर्ट फिल्म है, उम्मीद करती हूं कि आप सभी को यह पसंद आएगी.

जिशा को जब पुछा गया कि फिल्म की कहानी के अनुसार आपका वह कौन सा सपना है, जिसके लिए आप अपने घर से भागकर शहर आ जाती हैं, के जवाब में उन्होंने कहा, फिल्म में जो मेरा किरदार है मोउ वह क्रिएटिव राइटिंग में अपना भविषय निर्माण करने के लिए ही घर छोड़कर शहर चली आती है.
क्या असल ज़िन्दगी में आपको क्रिएटिव राइटिंग पसंद है, के जवाब में जिशा ने कहा, मुझे लिखने का काफी शौक है, पर उतना अच्छा लिख नहीं पाती.

आपको बता दे, जिशा २०११ के ज़ी-सारेगामापा की पहली टॉप १० कंटेस्टेंट में रह चुकी हैं. सो इससे अंदेशा लगाया जा सकता ही की वे सचमुच टैलेंटेड हैं. अगर आपको इस टैलेंट के बारे में पता करना है तो बेशक आप यू-ट्यूब पर आनेवाली वेब-सीरीज मेलोडी ऑफ़ लाइफ पर गौर कर सकते हैं.

मंदार ! आपका विश्वास काफी सराहनीय है. ईश्वर से यही दुआ है कि आनेवाले दिनों में आप और भी अच्छा काम करे.

 

 

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *